Sunday, October 26, 2014

लुइस-ii का संबंध है, 10 मई, 1949 के राजकुमार मोनाको



लुइस-ii का संबंध है, 10 मई, 1949 के राजकुमार मोनाको


शाम alton यंत्र (alton, इलिनॉयज़) मॅँ
मंगलवार, 10 मई, 1949 पृष्ठ 4 :

ii. स्रोत: http://www.newspapers.com/search/#query=louis% 2ग के राजकुमार



चार्ल्स किया मगर एंटोनी नांचो ने ४४वें grimaldi मोनाको राजकुमारी गुजरता लुइस saint honoré
स्रोत:
http://www.findagrave.com/cgi-bin/fg.cgi?page=pv&grid=7832587&pipi=842535

मोनाको के लुई ii, राजा-महाराजाओं, मौत हो गई है। के रूप में टाइनी जागीर वंशानुगत शासक अपनी सीट पर hotel riviera पर रायल्टी के प्रतिनिधि थे और किराए पर लें hotel cris कार्लो शहजादे ने क्या मतलब है तो वास्तव में वह लोगों को सबसेअधिक शासन करती है।

जुओं के बहुत से आय" "मैक्वान ले कार्लो किराए पर लें hotel cris विस्मयकारी' है। वह अपने लोगों के विचारों से बुरी तरह इनकार किया। अपने सिर के लिए क्षमा किया जा रहा था तभी उनकी सरकार को जन्म की दुर्घटना है।

यह एक दोषारोपण नहीं जिस आदमी का निधन हो गया। यह एक तथ्य है कि अधिक प्राचीन और संभारतंत्रीय प्रकार समर्थित के वर्णन के आज के विश्व में मौजूद है यह सरकार की तुलना में और अधिक लोकतांत्रिक सरकारें है।

मोनाको थे और उसके गुर्गों राजकुमार लुइस में अन्तर्राष्ट्रीय शक्तियों का खेल है। मोनाको है और फ्रांस के पारंपरिक संरक्षक, सन् 1933 में, ग्रेट डिप्रेशन के किराए पर लें hotel cris कार्लो ने अपनी करदाता का पैसा इस्तेमाल फ्रांस के जुआ मोनाको प्रदान करने में मदद की वित्तीय सहायता दी गई जो प्रशासनिक हेर, 1933 में सरकार ने संवैधानिक शक्तियों को बहाल है।

उदासी की अधिकांश शहजादे था लुई असमर्थता marchais वर्ष में अपनी फ्रेंच कोट या पेरिस में अपने निवास है।

उसके शासनकाल में है. जबकि बडी हानि नहीं था, वह बहुत अच्छा सिद्ध नहीं है। इसके लिए शासन सिर्फ इसलिए कि वे सबसे अधिक राजस्व तक सत्ता में थी, क्योंकि वह जन् म हुआ है।

उनके जीवन को पुबष्ट नहीं हैं, जो राज जात शासकों के आंकडे प्रमुखोन ... " सभी राजसी भवन, नेपाल के शाही सदन द्वारा सदन" जनता के संरख्रणसे जुडे हैं।

No comments:

On this Day Bette Davis was Born