Tuesday, October 28, 2014

लॉरा ingalls wilder लेखक की मौत 90 में 10 फरवरी, 1957




लॉरा ingalls wilder लेखक की मौत 90 में 10 फरवरी, 1957

को सभा की
श्रृंखला लेखक बच्चों के
संपादक पेपर

mansfield ex-news था, ओहियो, श्रीमती लॉरा ingalls wilder फरवरी, 10 [advanced setup] एपी के लेखक ने "सभा" कुछ बच्चों की श्रृंखला में कल मौत की पुस्तकों, उसके पास फार्म यहां एक लंबी बीमारी केबाद है। उनकी आयु 90.

पर लिखी पुस्तक पहले 65.

1932 में लिखा कि उनकी पहली पुस्तक में श्रीमती wilder 65. श्रीमती wilder है। के आग्रह पर एक बेटी, खड़े wilder लेन, खुद ही उसे वापस उपन्यासकार, श्रीमती wilder के दिनों में एक परिवार के प्रणेता के बच्चों में "सभा में कुछ बड़े लकड़ी

के विस्कोंसिन" के जहां वह कहानी को बताया था और उनके परिवार के लिए वैगन भारतीय क्षेत्र में शामिल किया है। सभा में वर्णित नहीं थे पर उनकी साहसिक prairie"

पर एक स्कूल अध्यापक के 15 वर्ष की आयु तक, वे एक गृहिणी almonzo जेम्स wilder को तीन वर्ष 1885 में देर से शादी पर है। उन्होंने 1949 में मृत्यु की आयु 92.

के जन्म के बाद से उनकी बेटी wilders डे smet, दक्षिण डकोटा ललोरिडा ले गए, वे बाद में ozarks है। उन्होंने अपनी पुस्तकों के प्रसिद्ध हो गई हैं और उनकी रोजी-रोटी ९माने प्रोत्साहित करना है।

श्रीमती wilder के संपादक थे, मिसूरी ruralist बारह साल की है। मुर्गियों के संपादक ने भी सेंट लुइस स्टार बनने से पूर्व अनुच्छेदों पत्रिका के लेखक और पुस्तकों के लेखक है।

सर्दियों में अपनी पुस् तक 'शामिल हैं." क्रीक ९ी 'प्लमपोीस्ट ा' ९रने े९ तट पर कहते हैं, "३ाील के तटों चांदी की अपने पति की कहानी है, लडकों किसान' और 'बचपन' का "इन वर्षों तक खुश

है." श्रीमती wilder की पुस्तकों के अनुवाद तीन भाषाओं में समर्पित था उसका सम्मान mansfield 1949 में एक पुस्तकालय है।

लॉरा ingalls wilder एसोसिएशन लाइब्रेरी स्थापित बच्चों के लिए अवॉर्ड 1954 अंशदान आत्माएं बच्चों के लिए साहित्य है। श्रीमती wilder पहले प्राप्तकर्ता को पदक की है।

न्यूयॉर्क में
प्रकाशित यसोंकि 12 फरवरी, 1957.

No comments:

On this Day Bette Davis was Born